Home » Photo Feature » गर्लफ्रेंड ऑटोवाले के साथ भाग गई तो सनक उठा आशिक, 70 ऑटो ड्राइवरों को बनाया अपना निशाना

गर्लफ्रेंड ऑटोवाले के साथ भाग गई तो सनक उठा आशिक, 70 ऑटो ड्राइवरों को बनाया अपना निशाना

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पुणे का यह मामला है।यहां गर्लफ्रेंड के एक ऑटो वाले के साथ भाग जाने पर उसका आशिक इसकदर सनक उठा कि उसने 70 ऑटोवालों को अपना निशाना बना डाला।हालांकि, सनकी आशिक ने इन ऑटोवालों को जानी नुकसान नहीं पहुंचाया इनका माली नुकसान किया।

स्मार्टफोन चुराए…

गर्लफ्रेंड के भाग जाने पर सनकी आशिक ने इन ऑटोवालों के सिर्फ स्मार्टफोन चुराए।सनकी आशिक ने इन जितने भी ऑटोवालों को अपना निशाना बनाया उनके आटो में इसने या तो सफर करके उनके मोबाइल गायब किये या फिर उन्हें तड़कर।और हां यह सनकी आशिक उन्हीं ऑटोवालों के स्मार्टफोन चुराता था जिनके स्मार्टफोन महेंगे होते थे।यह इस बात की किसी तरह से बखूबी जानकारी रखता था कि किस ऑटोवाले के पास कौन सा मोबाइल है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार…

फिलहाल, ऑटोवालों के मोबाइल चुराते-चुराते यह सनकी आशिक अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है।पुलिस ने इसके पास से चोरी किये मोबाइल बरामद किए हैं।वहीं, पुलिस इससे सबकुछ पूछ रही है कि मोबाइल चुराने के अलावा क्या यह और कुछ भी चुराता था व और क्या क्या करता था।पुलिस ने बताया कि इस सनकी आशिक का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख है।

आरोपी आसिफ ने अभीतक ये बताया…

पुलिस की पूछताछ में आरोपी आसिफ ने बताया कि वह अहमदाबाद के रहने वाला है।एक समय में वह वहां रेस्टोरेंट चलाया करता था।इसी बीच उसकी एक गर्लफ्रेंड बनी।धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं और बात शादी तक आ गई।लेकिन उसके घर वाले नहीं चाहते थे कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करे।परन्तु उसे शादी उसी से ही करनी थी।इसलिए उसने अपना रेस्टोरेंट बेच दिया और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे रहने आ गया।उसने सोच रखा था कि उसे रेस्टोरेंट बेचकर जो पैसे मिले हैं उनसे वह यहां कोई बिजनेस कर लेगा और अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ आराम से शादी करके रहेगा।लेकिन ऐसा तो कुछ हुआ ही नहीं।

मेरी गर्लफ्रेंड एक ऑटोवाले के साथ भाग गई…

आरोपी आसिफ ने बताया जो उसने सोच रखा था वैसा कुछ हुआ ही नहीं।जिसके साथ रहने के वह सपने संजोए था उसने ही उसे धोखा दे दिया।आरोपी आसिफ ने बताया कि उसे अहमदाबाद से पुणे सिर्फ दो दिन आये हुए थे और उसकी गर्लफ्रेंड एक ऑटोवाले के साथ फरार हो गई।वह खुद तो फरार हुई साथ ही रेस्टोरेंट वाले उसके पैसे भी ले उड़ी।

पता लगाया और मिल गई…

आरोपी आसिफ बताता है कि गर्लफ्रेंड के फरार होने के बाद उसने उसे बहुत ढूढ़ा और वह उसे दोबारा मिल भी गई लेकिन अब वह उसे अपने साथ नहीं ला सकता था।वह आटो वाले से शादी कर चुकी थी।इसके साथ ही उसने उससे ठीक तरह से बात भी नहीं की।यह देखकर वह उससे कुछ नहीं बोला और चुपचाप उसके पास से चला आया।

गर्लफ्रेंड से तो कुछ नहीं कहा लेकिन ये करने लगा…

आरोपी आसिफ ने अपनी गर्लफ्रेंड का भले ही कुछ न बिगाड़ा हो लेकिन वह अंदर ही अंदर ही ऑटोवालों से बदला लेने की भावना जागृत कर चुका था और इसके लिए उसने आटोवालों के महेंगे स्मार्टफोन ताड़ना शुरू कर दिया।आरोपी आसिफ का कहना है कि ऐसा कर उसके टूटे दिल को सकून मिलता था।उसका दिल बहलता था।

पुणे शहर में एक साल के अंदर 70 आटोवालों के मोबाइल चोरी होना बड़ी बात….

पुलिस का कहना है कि एक साल के अंदर शहर में 70 आटोवालों के मोबाइल चोरी होना बड़ी बात है।इसकी हमें शिकयत भी मिल रही थी।पुलिस के अनुसार, यह देखकर उन्हें एहसास हुआ कि कोई तो है जो आटोवालों के मोबाइलों को अपना निशाना बना रहा है।कौन लगा रहा है इसका पता लगाने के लिए हमने तफ्तीश शुरू की।हमने बारीकी से नजर रखी औऱ आखिरकार हमने मुखीबरों की मदद से इसे पकड़ लिया।पूछताछ के दौरान हम इसकी कहानी सुनकर दंग रह गए हैं।फिलहाल, जांच जारी है।

Check Also

Assembly Elections 2021

केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी और पश्चिम बंगाल सहित इन 4 राज्यों में बजा विधानसभा चुनाव का डंका

Assembly Elections 2021 : चुनाव आयोग ने देश के चार राज्यों पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel