Home » उत्तर प्रदेश » बुलंदशहर में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या
A person was beaten to death in Bulandshahr

बुलंदशहर में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या

A person was beaten to death in Bulandshahr : उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में खेत में पानी लगाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी।

A person was beaten to death in Bulandshahr: पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव कनेनी में खेत में नाली का गंदा पानी जाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष से चार लोग घायल हो गए जिनमें से एक व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे ने आठ लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनेनी निवासी बृजपाल ने बताया कि सोमवार देर शाम उसके पिता लोकमन (55) के अलावा दीपक, विजेंदर खेतों की तरफ गए थे। उन्होंने देखा कि गांव की गंदी नाली का पानी कुछ व्यक्तियों ने उनके खेत की तरफ काट दिया है जिसका तीनों ने विरोध किया। जिस पर आरोपितों ने गाली- गलौज की। साथ ही लाठी डंडे, फरसे आदि से हमला करते हुए लोकमन, दीपक, बिजेंदर और बृजपाल को पीटकर लहूलुहान कर दिया।

A person was beaten to death in Bulandshahr: सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को जटिया अस्पताल पहुंचाया जहां से चिकित्सकों ने लोकमन और दीपक को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। उपचार के दौरान लोकमन की मौत हो गई। मामले में मृतक के बेटे बृजपाल ने आठ लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Check Also

10 मई से यूपी के 18 जिलों में 18 से 44 आयुवर्ग के लोगों को लगेगी वैक्सीन, जानिए कितनी डोज भेजी जा रही

लखनऊ। कोरोना वायरस संक्रमण के प्रकोप के बीच में योगी आदित्यनाथ सरकार ने इससे बचाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel