हेल्दीयन्स पंजाब में करेगा 300 भर्तियां, राज्य की सबसे बड़ी डायग्नॉस्टिक्स कंपनी बनने का लक्ष्य - Arth Parkash
Thursday, October 18, 2018
Breaking News
Home » पंजाब » हेल्दीयन्स पंजाब में करेगा 300 भर्तियां, राज्य की सबसे बड़ी डायग्नॉस्टिक्स कंपनी बनने का लक्ष्य
हेल्दीयन्स पंजाब में करेगा 300 भर्तियां, राज्य की सबसे बड़ी डायग्नॉस्टिक्स कंपनी बनने का लक्ष्य

हेल्दीयन्स पंजाब में करेगा 300 भर्तियां, राज्य की सबसे बड़ी डायग्नॉस्टिक्स कंपनी बनने का लक्ष्य

चण्डीगढ़। भारत की सबसे बड़ी हेल्थ टेस्ट एट होम सर्विस हेल्दीयन्स ने आज पंजाब में अपने लॉन्च का ऐलान किया है। कंपनी मार्च 2019 तक 300 से अधिक फ्लेबोटोमिस्ट और सपोर्ट स्टाफ की भर्ती करेगी। हम विज्ञान और तकनीक के इस्तेमाल द्वारा हर भारतीय के जीवन में 10 स्वस्थ और खुशहाल साल शामिल करना चाहते हैं। पंजाब में अपनी सेवाओं के लॉन्च के सथ हम क्षेत्र के निवासियों के लिए विश्वस्तरीय तकनीक से युक्त सर्वश्रेष्ठ वैलनैस एवं प्रीवेन्टिव डायग्नॉस्टिक्स सेवाएं लेकर आए हैं। हेल्दीयन्स के सीईओ और संस्थापक दीपक साहनी ने कहा।

हेल्दीयन्स पर 500,000 से अधिक परिवार भरोसा करते हैं। कंपनी ने कई निवेशकों से कई राउण्ड्स में वित्तपोषण जुटाया है, इनमें युवराज सिंह का उद्यम यूवीकैन, हेल्थ स्टार्ट तथा जापान के कुछ जाने माने निवेशक बीनेक्स्ट, अनुष्का होल्डिंग्स, डिजिटल गैरेज आदि शामिल हैं। हेल्दीयन्स को ‘इनोवेटिव स्टार्टअप इन डायग्नॉस्टिक हेल्थकेयर 2017’, ‘हेल्थकेयर इनोवेटर एंटरप्राइज़ ऑफ द ईयर 2016’ और ‘हेल्थ एण्ड वैलनेस ई-रीटेलर ऑफ द ईयर 2015 के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

‘हेल्दीयन्स पंजाब एवं आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को कम लागत पर उच्च गुणवत्ता की आधुनिक तकनीक से युक्त जांच सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है। हमें उम्मीद है कि पंजाब के निवासी हमारा स्वागत करेंगे और हमारी डायग्नॉस्टिक्स सेवाओं का लाभ उठाएंगे। दीपक ने कहा। कंपनी ने 2015 में दिल्ली एनसीआर में अपनी शुरूआत की और आज 6 राज्यों के 21 शहरों में अपनी गतिविधियों का संचालन कर रही है। इनमें सोनीपत, मेरठ, लखनऊ, कानपुर, आगरा, देहरादून, जयपुर, पानीपत, अम्बाला, करनाल, मोहाली, पंचकुला, चण्डीगढ़, जलंधर, लुधियाना और अमृतसर शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share