ब्रेकिंग न्यूज़
Home » चंडीगढ़ »  सिंगर को गोली मारने के बाद गैंगस्टर ने FB पर लिखा, वक्त आने पर मारेंगे 500 गोलियां
 सिंगर को गोली मारने के बाद गैंगस्टर ने FB पर लिखा, वक्त आने पर मारेंगे 500 गोलियां
gangester dilpreet singh

 सिंगर को गोली मारने के बाद गैंगस्टर ने FB पर लिखा, वक्त आने पर मारेंगे 500 गोलियां

चंडीगढ़। सिंगर परमीश वर्मा को गोली मारने के बाद फेसबुक पर जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा ने FB पर पोस्ट डालकर आगाह किया है कि पुलिस किसी बेगुनाह को न पकड़े, गायक परमीश वर्मा पर हमले में हम 4 शामिल थे, ये तो सिर्फ 50 गोलियों का ट्रेलर है, जब वक्त आएगा तो 500 गोलियां मारकर जाएंगे। इस हमले को किसी धर्म से ना जोड़ा जाए,हमारी किसी धर्म से कोर्ई दुश्मनी नहीं।

gangester dilpreet singh1

इसके साथ ही गैंगस्टर ने लिखा है कि’कुछ फेसबुकविद्वान बहुत उतावले हो रहे हैं मिलने के लिए। वे वीडियो डाल कर अपशब्द भी बोल रहे हैं। दिलप्रीत ने लिखा गलत न लिखें फिर न कहना नाजायज बंदा मार दिया। रही बात मिलने की जल्दी मिलेंगे। यह तो 50 गोलियों का ट्रेलर था जब मारना हुआ तब 500 गोलियां मार कर जाएंगे।’

उसने आगे लिखा गया है कि इस काम में पुलिस किसी को नाजायज तंग न करे। इस काम में हम चार व्यक्ति आकाश महाराष्ट्र, हरिन्दर सिंह महाराष्ट्र, सुखप्रीत सिंह बूढ़ा शामिल थे और बाकी इसका कारण क्या था यह परमीश मीडिया सामने आ कर बताएगा।

गौरतलब है कि मशहूर पंजाबी सिंगर ,डायरेक्टर एवं अभिनेता परमीश वर्मा को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी थी। बता दें कि जब अपने घर वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में कल रात सेक्टर 91 पर कुछ अज्ञात लोंगो ने उन पर गोली चलाना शुरू कर दी गोली कहीं और न लगकर उनके पैर में लगी थी।

After shooting a singer, the gangster dilpreet post on FB

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share