ब्रेकिंग न्यूज़
Home » टेक्नोलॉजी » मैक्स फैशन ने ‘समर कलेक्शंस’ को किया लॉन्च
मैक्स फैशन ने ‘समर कलेक्शंस’ को किया लॉन्च

मैक्स फैशन ने ‘समर कलेक्शंस’ को किया लॉन्च

चंडीगढ़- मैक्स फैशन, भारत का सबसे बड़ा फैमिली फैशन डेस्टीनेशन ने आज यहां अपनी नई समर-18 कलेक्शंस को लॉन्च किया। नई कलेक्शंस एलांते मॉल, वीआर पंजाब मॉल और बेस्टटैक मॉल, मोहाली में उपलब्ध हैं।
इन नए कलेक्शंस में, लोग, फोल्कसी, फ्लोरल एम्ब्रॉरयडीज पेपरिंग डेंटी, स्ट्रैपी सिलहट्स के साथ कई विकल्पों में से पसंदीदा चुन सकते हैं। ऑफ-शोल्डर टॉप्स, कास्केडिंग स्लीव्स के साथ, पेप्पी रिसोर्ट प्रिंट्स और बीचसाइड मोटिफ्सि के साथ प्रस्तुत किए गए हैं। गर्मियों के अनुकूल विभिन्न रंगों में प्रस्तुत जिनमें कोरल, बट्टर यैलो और पेपर ग्रीन और पॉप्पी रेड रंग शामिल हैं। इसके साथ ही बेहद खूबसूरत डिजाइंस के साथ इन कलेक्शंस को तैयार किया गया है। 
2018 समर कलेक्शन में काफी खूबसूरत नीडलवर्क पैटर्नंस को काफी अधिक शामिल किया गया है। ये कलेक्शन मध्य गर्मियों के दौरान आपकी जिंदगी में नई बहार लेकर आएगी और हर सिलहट और धारीधार कमीजों पर खूबसूरत कढ़ाई, खूबसूरत ब्लाउज और लेस शट्र्स हर किसी का दिल चुनाने में सक्षम हैं।
डेनिम के साथ ट्रॉपिकल और ट्राइबल-प्रेरित एलीमेंट्स शामिल हैं। इन गर्मियों में जम्पसूट्स का काफी जोर रहेगा। प्रत्येक गारमेंट को ट्रैंडिंग सिलहट्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है जैसे कि कोल्ड और ऑफ शोल्डर्स कट्स, स्टेटमेंट रफल्स, स्पेगिटी स्ट्रैप्स और हाल्टर नेक्स भी शामिल हैं।
महिलाओं के लिए कलेक्शन:
कलेक्शन में रंगों की बहार छाई हुई है जिसमें फैशन पसंद करने वालों का खास ख्याल रखा गया है और गर्मियों के अनुकूल, बोल्ड रंगों और ब्राइट ट्रॉपिकल प्रिंट्स या लैटिनो-प्रभावित सफारी रेंज भी है जिसमें रेशमी चमक के साथ रग्ड सरफेसेज भी हैं। 
पुरुषों के लिए कलेक्शन:
फ्रेश पेस्टल और ब्राइट अंदाज गर्मियों के मूड को दर्शाती हैं। सुविधा इस कलेक्शन का आधार है। क्लासिक सिलहट्स स्थापित मूड और आसान मूवमेंट्स को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई हैं। कैमो को भी पत्तों के पैटर्न को शामिल कर एक नया अंदाज दिया गया है।
भारतीय कपड़ों का कलेक्शन:
यह क्लासिक भारतीय रंगों में ट्रॉपिकल फ्लोरल्स का स्टाइल और सिलहट्स को प्रदर्शित करती है और इनमें रफल्स, टह्वीयर्स और स्मोकिंग डिटेल्स भी शामिल हैं।
बच्चों के लिए कलेक्शन-गल्र्स :
यह कलेक्शन ट्रॉपिकल जंगलों, समर ब्लूम्स और ओरिएंटल एलीमेंट्स से प्रेरित है। लाल और नेवी जैसे चटक रंगों में बेबी पिंक्स, मिंट्स और ग्रेज को ब्लश एसेंट्स के साथ सहजता के साथ प्रस्तुत किया गया है।
बच्चों के लिए कलेक्शन -बॉयज :
मैक्स फैशंस में लडक़ों के लिए आरामदायक ब्लूज और न्यूटल्स को फन के अहसास के साथ प्रस्तुत किया गया है ताकि गर्मियों में राहत मिले। क्वर्की एनिमल प्रिंट्स, कैमो सहित, नियोन हाईलाइट्स और आर्मी बैजेज के साथ इसे हॉलिडे के अंदाज में प्रस्तुत किया गया है जो कि अनूठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share