ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Tri-city » वसूली से नहीं आ रहे पुलिस कर्मी बाज, राहगीर ने प्रूफ के साथ आलाकमान को भेजी शिकायत-

वसूली से नहीं आ रहे पुलिस कर्मी बाज, राहगीर ने प्रूफ के साथ आलाकमान को भेजी शिकायत-

चंडीगढ़। हीरा सिंह चौक पर ड्यूटी छोड़कर शराब के नशे में धुत ट्रैफिक पुलिस का हैडकांस्टेबल वीरवार सुबह मनीमाजरा थाने से कुछ दूरी पर ऑटो चालकों को रोक कर रुपयों की वसूली कर रहा था, जिसका एक राहगीर ने वीडियो बनाकर पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पी.सी.आर. और मनीमाजरा थाना पुलिस ने हैडकांस्टेबल सुभाष का सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में मैडिकल करवाया। जहां डाक्टरों ने शराब पीने की पुष्टि की। शिकायतकत्र्ता ने आरोप लगाया कि ऑटो चालकों से रुपए लेकर हैडकांस्टेबल ने उन्हें रसीद तक भी नहीं दी।
चंडीगढ़ ट्रैफिक विंग के हैडकांस्टेबल सुभाष चंद की ड्यूटी वीरवार को हीरा सिंह चौक पर लगी थी लेकिन वह अपना ड्यूटी प्वाइंट छोड़कर मनीमाजरा पुलिस स्टेशन के 100 कदम दूरी पर शराब के ठेके पर खड़ा होकर सुबह ही आने-जाने वाले ऑटो चालकों को रोककर वसूली करने लगा। हैडकांस्टेबल को नशे की हालत में वसूली करता देख राहगीर गुरप्रीत सिंह ने मोबाइल फोन में उसका वसूली करने का वीडियो बनाया। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पी.सी.आर. और मनीमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शराब के नशे में धुत हैडकांस्टेबल को पुलिस स्टेशन लेकर आई। बाद में पुलिस ने सैक्टर-16 में उसका मैडीकल करवाया, जहां मैडीकल में 176. एम.एल. शराब पीने की पुष्टि हुई।
हैडकांस्टेबल सुभाष चंद ने इतनी शराब पी रखी थी कि वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। मनीमाजरा थाना पुलिस ने मामले की स्पेशल रिपोर्ट बनाकर ट्रैफिक के एस.एस.पी. शशांक आनंद को भेज दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share