ब्रेकिंग न्यूज़
Home » National » भारत के अंडर-19 कप्तान पृथ्वी शॉ प्रोटीनेक्स के ब्रांड अंबेसडर बने-

भारत के अंडर-19 कप्तान पृथ्वी शॉ प्रोटीनेक्स के ब्रांड अंबेसडर बने-

 

चंडीगढ़। ‘अधिक से अधिक लोगों तक भोजन के जरिये सेहत का संचार करने के मिशन के साथ जुटी वैश्विक खाद्य कंपनी डेनोन ने भारत की अगली क्रिकेट सनसनी बनने जा रहे पृथ्वी शॉ को अपने साथ जोड़ा है। उन्हें कंपनी के लोकप्रिय ब्रांड प्रोटीनेक्स का ब्रांड अंबेसडर बनाया गया है। पृथ्वी अगले पांच साल तक प्रोटीनेक्स का चेहरा होंगे और अहम ब्रांड कंपेनिंग और अन्य पहल में दिखाई देंगे।
अपने बहुमुखी अभियानों के जरिये लोगों को रोजाना के भोजन में प्रोटीन की अहमियत समझाने की प्रोटीनेक्स की सफल यात्रा रही है। नए करार के साथ प्रोटीनेक्स पृथ्वी शॉ के प्रभाव का लाभ उठाते हुए सभी आयु वर्ग के लोगों में प्रोटीन की जरूरत को लेकर संदेश प्रसारित करेगा।
डेनोन इंडिया के डायरेक्टर-मार्केटिंग हिमांशु बक्शी ने कहा, प्रोटीनेक्स में बतौर नीति निर्धारक, हम लोग हमेशा एक कदम आगे सोचने का लक्ष्य रखते हैं, फिर बात चाहे प्रोटीन की क्षमता को लेकर हो या अगली क्रिकेट सनसनी को लेकर। पृथ्वी एक युवा खिलाड़ी हैं, जो हमारे ब्रांड के वादे से मेल खाते हैं और उनका जुडऩा ब्रांड को यह संदेश प्रसारित करने में मदद करेगा कि प्रोटीन से भरा भोजन एक सक्रिय जीवनचर्या और अच्छे स्वास्थ्य के लिए कितना जरूरी है। हम विश्व कप में पृथ्वी को शानदार प्रदर्शन और अच्छे भविष्य की शुभकामना देते हैं।
फिलहाल, पृथ्वी भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में न्यूजीलैंड में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप में भारतीय टीम की अगुआई करने पहुंचे हैं। मुंबई में रहने वाले 18 वर्षीय पृथ्वी पहली बार 2013 में निगाहों में आए थे, जब उन्होंने हैरिस शील्ड मैच में 330 गेंदों में 546 रन बना दिए थे। इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।
पृथ्वी ने तब से अपने करियर में उपलब्धियों के कई नगीने जड़े हैं। दलीप ट्रॉफी में सबसे कम उम्र में शतक बनाना, रणजी के डेब्यू मैच में शतक लगाने और केवल पांच प्रथमश्रेणी के मैचों में चार शतक लगाने जैसी उपलब्धियां उनके नाम हैं।
पृथ्वी शॉ ने कहा, प्रोटीनेक्स मेरे बचपन से ही हमारे घर का हिस्सा है। यहां तक कि मेरी याद से भी पहले से यह हमसे जुड़ा है। सही विकास और सक्रिय जीवनचर्या के लिए प्रोटीन बहुत महत्वपूर्ण है। असल में यह केवल मुझ जैसे खिलाडिय़ों के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए इतना ही जरूरी है। भारत में प्रोटीन के महत्व का संदेश प्रसारित करने का यह अनोखा अवसर देने के लिए मैं प्रोटीनेक्स का धन्यवाद करना चाहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share