ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Tri-city » कॉंग्रेसी विधायक निभाएं प्रतिज्ञा, दें इस्तीफा : जैन-

कॉंग्रेसी विधायक निभाएं प्रतिज्ञा, दें इस्तीफा : जैन-

चंडीगढ़- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने उन कॉंग्रेसी विधायकों को अपने पद से इस्तीफा देने की प्रतिज्ञा याद दिलाई है, जो उन्होंने अशोक तंवर को कांगे्रस अध्यक्ष पद से हटाकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ङ्क्षसह हुड्डा को अध्यक्ष बनाने की मांग करते वक्त कही थी। उन्होंने कहा कि हुड्डा की महत्वाकांशा को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जाने वाले कॉंग्रेसी विधायक अब अपना वायदा निभाएं।
यहां जारी बयान में भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी पर जोर-जबरदस्ती करके कब्जाने की पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की उम्मीदों को परवान चढाने के लिए कई कांगे्रसी विधायकों ने सार्वजनिक तौर पर पार्टी आलाकमान से मांग की थी कि वह हुड्डा को प्रदेशाध्यक्ष की कुर्सी सौंपे, अन्यथा वह अपने पद से इस्तीफा दे देंगे। आज जब कांग्रेस आलाकमान ने स्पष्ट तौर पर अशोक तंवर की जिम्मेदारी को बरकरार कर दिया है तो हुड्डा समर्थक कांग्रेसी विधायकों को अपनी प्रतिज्ञा को याद करना चाहिए और अब अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि कांगे्रसी विधायक अपनी जुबान पर खरा उतरें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेताओं का कल्चर दबाव की राजनीति करने का है, ताकि जनहित के मुद्दों को छोडकर अपने आकाओं को खुश किया जा सके।
भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के अंदर लोग वजूद की लडाई लड रहे हैं। हुड्डा-तंवर समर्थकों की खींचातानी के बीच में जहां उनके कार्यकत्र्ता पिस रहे हैं, वहीं प्रदेश की जनता की आवाज उठाने के कांग्रेसी दावे की हवा निकल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आलाकमान स्पष्ट तौर पर अशोक तंवर के साथ है, जबकि हुड्डा समर्थक अपने कार्यकत्र्ताओं में नेता राहुल गांधी बाकी केवल कार्यकत्र्ता का भ्रम फैलाकर अपने अस्तित्व को बचाने की नाकामयाब कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share