ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Tri-city » सैक्टर 24 प्राचीन शिव मंदिर से चाँदी के मुकुट व छत्र चोरी-

सैक्टर 24 प्राचीन शिव मंदिर से चाँदी के मुकुट व छत्र चोरी-

चंडीगढ़। सैक्टर 24 स्थित प्राचीन शिव मंदिर से छह किलो चांदी के तीन मुकुट और एक छतर रविवार रात चोरी कर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने वाले पांच नकाबपोश चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में 12.45 मिनट पर पांच युवक मंदिर के कमरों के ताले और मुकुट चोरी करते दिखाई दे रहे है। सुबह करीब तीन बजे सेवादार राम मेहर उठा तो मूर्तियों से चांदी के मुकुट गायब देखे। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस और प्रधान को दी। सैक्टर 11 थाना प्रभारी लखबीर सिंह और सैक्टर 24 चौकी इंचार्ज रोहताश मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। जांच में पता चला कि चोर भगवान की मूर्तियों पर लगे तीन मुकुट और शिवलिंग के पास चांदी का छतर चोरी किया है। जिसकी कीमत करीब तीन से चार लाख रुपये बताई जा रही है। सैक्टर 11 थाना पुलिस ने मंदिर में गहने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
सैक्टर-24 स्थित प्राचीन शिव मंदिर के सेवादार ने राम मेहर ने बताया कि रविवार रात उसने करीब 9 बजे वह मंदिर का मेन के गेट और कमरों में ताले लगाकर सो गया था। सुबह करीब तीन बजे जब उठा तो मंदिर के अंदर मूर्तियों से तीन मुकुट और शिवलिंग के पास चांदी के छतर गायब थे।
उन्होंने देखा तो मंदिर के पांच कमरों की कुंडी कटी हुई थी और तीन कमरों के ताले टूटे हुए पड़े थे। उन्होंने मामले की सूचना मंदिर के प्रधान गोविंद और पुलिस को दी। सूचना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share