ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Tri-city » मीडिया कर्मियों का सरकार के खिलाफ रोष मार्च –

मीडिया कर्मियों का सरकार के खिलाफ रोष मार्च –

चंडीगढ़। पत्रकारों और मीडिया घरानों पर हो रहे हमलों के विरुद्ध चंडीगढ़ प्रेस क्लब की तरफ से आज एक रोष मार्च निकाला गया। प्रेस क्लब से दोपहर बाद आज सैकड़ों की संख्या में चंडीगढ़ में कार्यरत सभी मीडिया कर्मियों ने रोष रैली की। यहां से पंजाब के गवर्नर हाउस तक रैली के दौरान सभी मीडिया कर्मियों ने अपने हाथों में नारे लिखी पख्तियां उठा रखी थीं, जिसमें लिखा था कि मीडिया पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
गत दिनों चंडीगढ़ से प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र दी ट्रिब्यून की महिला पत्रकार ‘रचना खैरा के नाम से आधार में सेंध नामक शीर्षक से एक समाचार छपा था। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा बनाई गई डिवाइस के माध्यम से किसी भी व्यक्ति की आधार में संलग्र गुप्त जानकारी उजागर की जा सकती है। संवाददाता ने सरकार को आगाह किया था कि आधार कार्ड धारक की गोपनीयता की सभी जानकारी उक्त दिवाइस के माध्यम से कुछ मिनटों में ही प्राप्त की जा सकती है।
इस पर दिल्ली सरकार की तरफ से ट्रिब्यून समाचार पत्र, संपादक और संवाददाता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी गई।
रैली से पूर्व चंडीगढ़ प्रेस क्लब के प्रधान जसवंत राणा, वरिष्ठ उपप्रधान सौरभ दुग्गल, उपप्रधान राजेंद्र नगरकोटी और महासचिव बरीन्द्र रावत ने लोगों को सम्बोधित किया। पत्रकार समाचार पत्र पर दर्ज करायी एफआईआर वापस लेने की मांग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share