ब्रेकिंग न्यूज़
Home » National » असली समस्याओं से सबको दूर रखना चाहते हैं मोदी : कांग्रेस-

असली समस्याओं से सबको दूर रखना चाहते हैं मोदी : कांग्रेस-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की असल समस्याओं को नजर अंदाज करने तथा लोगों को अधूरा सच बताने   के   आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह खुद के साथ साथ प्रवासी भारतीयों को भी देश की बुनियादी चिंताओं से दूर रखना चाहते हैं।
कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता राज बब्बर ने यहां पत्रकारों से कहा कि श्री मोदी ने प्रवासी दिवस पर आज यहां 24 दशों से आए भारतीय मूल के 134 सांसदों तथा महापौरों के पहले प्रवासी सांसद सम्मेलन के उद्धाटन भाषण में दावा किया है कि तीन साल में देश में अब तक का सबसे ज्यादा निवेश हुआ है। उनका यह दावा अधूरा सच है। बेहतर होता कि भारतीय मूल के इन लोगों के बीच श्री मोदी यह भी बताते कि 2017 के दौरान देश में 13 साल में सबसे कम निवेश आया है।
उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में श्री मोदी ने विकास को लेकर भारतीय मूल के लोगों के समक्ष पूरा सच नहीं बोला। उन्हें यह भी बताना चाहिए था कि 2014 में देश में 16.2 खरब डालर का निवेश था जो 2016 में घटकर महज 7.9 खरब डॉलर रह गया। मोदी सरकार ने हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा था लेकिन भाजपा के शासन में डेढ करोड लोग बेरोजगार हुए हैं।
उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ श्री मोदी भारतीय मूल के लोगों के बीच चुनावी सभाओं की तरह भाषण दे रहे हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश से जुड़े रहे लोगों के बीच देश की असली समस्याओं को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share