ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Himachal » शिमला में चले थप्पड़, कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, जवाब में महिला सिपाही ने भी मारा

शिमला में चले थप्पड़, कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने महिला कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, जवाब में महिला सिपाही ने भी मारा

शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार की समीक्षा करने के लिए शुक्रवार को शिमला पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यक्रम के बाहर उस वक्त हंगामा मच गया जब एक महिला पुलिसकर्मी ने कांग्रेस विधायक को थप्पड़ मार दिया। कांग्रेस विधायक आशा कुमारी उस बैठक में शामिल होने के लिए गई थी जो विधानसभा चुनाव में हार के बाद बुलाई गई थी। इस बैठक की समीक्षा के लिए राहुल गांधी खुद मौजूद थे। लेकिन, जब आशा कुमार को पुलिसकर्मियों ने अंदर जाने से मना कर दिया तो वह जिद कर बैठी और महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी कर बैठी। उसके बाद महिला पुलिसकर्मी ने आशा कुमारी के ऊपर थप्पर लगा दिया।
हालांकि, इसके फौरन बाद हंगामा मच गया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विधायक आशा कुमार को थप्पड़ मारने के बाद किस तरह का हंगामे का पूरा माहौल पैदा हो गया था।
कौन हैं आशा कुमारी
आशा कुमारी पंजाब कांग्रेस की प्रभारी हैं और हाल में हुए हिमाचल प्रदेश के चुनाव में अपने गृह क्षेत्र डलहौजी से चुनाव जीतकर विधनसभा पहुंची हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी शुक्रवार की सुबह हिमाचल विधानसभा चुनाव में हार पर पार्टी के प्रदर्शन को लेकर समीक्षा बैठकर करने शिमला पहुंचे।
हार पर मंथन करने शिमला पहुंचे राहुल गांधी
शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शिमला पहुंच गए हैं। जुबब्ड़हट्टी में हवाई जहाज से उतरने के बाद वीरभद्र सिंह और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखबिंदर सिंह सुक्खू ने उनका स्वागत किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और वीरभद्र सिंह एक साथ एक ही गाड़ी में शिमला पहुंचे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे, सह प्रभारी रंजीत रंजन भी मौजूद रही। उधर, राहुल गांधी से मिलने के लिए पास न मिलने पर कई कांग्रेस कार्यकर्ता भडक़ गए और उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कांग्रेस कार्यालय के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान अंदर जाने को लेकर कार्यकर्ताओं में धक्का मुक्की भी हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share