ब्रेकिंग न्यूज़
Home » breaking news » बॉलीबूड इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय गायक यो यो हनी सिंह का लम्बे समय के बाद कम बैक
बॉलीबूड इंडस्ट्री में  सबसे लोकप्रिय गायक यो यो हनी सिंह का लम्बे समय के बाद कम बैक

बॉलीबूड इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय गायक यो यो हनी सिंह का लम्बे समय के बाद कम बैक

 

एक लंबे समय के बाद लोकप्रिय गायक रैपर यो यो हनी सिंह अपने नए गीत के साथ फिर से दिल चोरी सड्डा हो गया के साथ वापस आ गए हैं। गाना यो यो हनी सिंह ने गाया है जिसे एक पंजाबी गीत का रीमेक कहा जाता है यो यो हनी सिंह के वापस आने पर उनके फैन काफी उत्साहित है हालाँकि हम आपको बता दे

हनी सिंह ने “दिल चोरी” नाम के अपने इस नए गाने से एक बार फिर अपने सभी प्रशंसकों का दिल चुरा लिया है। यह गाना अपने टीज़र की ही तरह यूट्यूब पर छाया हुआ है और नंबर एक के पायदान अपने पैर जमाये हुए है।

जब से हनी सिंह ने अपने नए गीत की घोषणा की है, तब से प्रशंसक बेसब्री से उनके इस गीत का इंतेज़ार कर रहे थे और हनी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। जब संगीत सुपरस्टार ने गाने का टीज़र पोस्ट किया तो यह देखते ही देखते वायरल हो गया और न सिर्फ उनके प्रशंसक, लेकिन हर संगीत प्रेमी गाने की प्रतीक्षा कर रहा था।

यह इंतजार के लायक था। हनी सिंह ने त्योहारों के इस सीजन में अपने प्रशंसकों एक ओर पार्टी सॉन्ग दे दिया है ताकि एक बार फिर हर कोई दिल खोलकर झूम सके।

यूट्यूब पर रिलीज होने के सिर्फ 20 घंटों के अंदर इस गाने को 1 करोड़ से अधिक बार देखा गया। और अपनी रिलीज के साथ, इस गाने को देशभर में 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक बार देखा गया। तो हम क्या ये कह सकते है कि यह भारत मे अभी तक सबसे ज़्यादा बार देखा गया गीत है?

दर्शकों ने टीज़र को ट्रेंड कर इस बात को साबित भी कर दिया है। गीत और टीज़र दोनों यूट्यूब इंडिया पर छाए हुए है।

अपने स्टाइल को मद्दे नज़र रखते हुए संगीतकार ने फ़िल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” के गीत “दिल चोरी” के जरिये एकबार फिर देसी डांस नंबर दर्शकों के सामने पेश किया है

संगीत सुपरस्टार का यह गाना सबसे ज्यादा प्रतीक्षित गीतों में से एक था। हनी ने हंस राज हंस द्वारा गाए गए क्लासिक गीत दिल चोर को पुनर्निर्मित कर अपने अंदाज़ में गाया है।

गीत “दिल चोरी” हिंदी-भांगड़ा का एक शानदार मिश्रण है जो पार्टी में जान डालने के लिए एकदम उचित डांस नंबर है।

हनी सिंह का पिछला गीत “धीरे धीरे” सबसे टॉप में अपनी जगह बना कर एक रिकॉर्ड ब्रेकर रहा है और अब अपने नए गाने के साथ संगीतकार एकबार फिर इसी रित को दोहराने के लिए तैयार है।

ब्राउन रंग ने, अंग्रेज़ी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़ आदि कुछ ऐसे सुपरहिट चार्टबस्टर गीत है जो दर्शको की पसंदीदा सूची में अपनी जगह  बना चुके है। युवा से ले कर बुजुर्ग हर कोई हनी की धुन पर थिरकने से खुद को रोक नही पाता।

“दिल चोरी” के साथ हनी सिंह एक बार फिर पार्टी सीजन में जान डालने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share